PariMatch पर्सनल अकाउंट

जो भी सट्टेबाज सट्टे से असली पैसा कमाना चाहते हैं और बोनस प्राप्त करते हैं, उन्हें Parimatch पर अपने पर्सनल पेज पर लॉगिन करना होगा। अकाउंट बनाते समय ओथोराइजेशन की आवश्यकता होती है।

परिमच साइन इन

Parimatch पर साइन अन कैसे करें?

Parimatch की आधिकारिक वेबसाइट पर अपने अकाउंट में लॉगिन करने के लिए आपको “Login” बटन पर क्लिक करना होगा। जो कि ऊपर दायीं ओर दिखाई देगा। एक फॉर्म दिखाई देगा जहां आपको लॉगिन और पासवर्ड डालना है। लॉगिन के लिए आप ईमेल एड्रेस, फोन नंबर, अकाउंट आईडी का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

आप Parimatch की एप से भी अपने अपने में लॉगिन कर सकते हैं। जब आप अपने मोबाइल से इस बुकी की आधिकारिक वेबसाइट पर पाएंगे, तो आपको ऊपर की ओर प्रोग्राम को इन्स्टॉल करने का ऑफर दिखाई देगा। साइट आपके डिवाइस के ऑपरेटिंग सिस्टम को पहचान लेगा  और यदि यह इन्स्टाल करने के अनुकूल है तो यह इन्स्टाल के लिए कहेगा। जब आप डाउनलोड और इन्स्टाल किए हुये प्रोग्राम को रन करेंगे, तो ऊपर दायें ओर “Profile” बटन पर क्लिक करें। अपने डेटा को दर्ज करने के लिए इस पर क्लिक करें। 

परिमच में साइन इन कैसे करें

खिलाड़ी के अकाउंट में ये सब-सेक्शन होते हैं:

  • अकाउंट हिस्ट्री। यहाँ आप अपने द्वारा लगाए गए सट्टे और वित्तीय लेन-देन की हिस्ट्री देख सकते हैं।
  • अकाउंट सेट-अप। इस सेक्शन में सट्टेबाज की निजी जानकारी होती है।
  • फंड डालना और निकालना। यदि आपको पैसा डालना या निकालना है तो आपको इस सेक्शन में जाना होगा।
  • प्रमोशन और बोनस। यहाँ आप वर्तमान में चल रहे प्रमोशन ऑफर्स की जानकारी पा सकते हैं और बुकी से गिफ्ट्स पा सकते हैं। 

लॉगिन में समस्याएँ

खिलाड़ियों को कई बार लॉगिन में परेशानी होती है। अधिकतर इस तरह की समस्या हो सकती है:

  • डेटा दर्ज करते समय एरर (त्रुटि)। कई बार आप गलती से गलत यूजर नेम और पासवर्ड डाल देते हैं। जानकारी को अच्छे से चैक करें और गलती को ठीक करें। देखें कि कहीं कैप्स ऑन तो नहीं है, और आपका की-बोर्ड का लेआउट ठीक है ना। अक्सर सट्टेबाज अपनी जानकारी रूसी, हिन्दी या अन्य भाषा में डाल देते हैं जब कि अंग्रेजी में डालना होता है। साथ ही, ध्यान रखें कि आपका पासवर्ड कैपिटल लैटर्स में न हो। यदि कोई खिलाड़ी अपर केस के बजाय लोवर केस दर्ज करता है, तो यह गलती मानी जाती है। 
  •  अपना पासवर्ड भूल जाना। यदि आप अपने डेटा की पुष्टि नहीं कर पाते हैं, तो “Forgot your password?” पर क्लिक करें। पूछे गए प्रश्न का जवाब दें, और आपको एक मान्य पासवर्ड दिखाई देगा। 
  • अन्य स्थिति। अगर आपको और बुकी की साइट पर लॉगिन करने में कोई दिक्कत होती है तो टेक्निकल सपोर्ट सर्विस से संपर्क करें। आप लाइव चैट, ई-मेल या फोन कॉल से ऐसा कर सकते हैं। 

PariMatch पर आपको लॉगिन करने में कोई परेशानी नहीं होगी अगर आप ऊपर बताए तरीके अपनाकर उनका समाधान तुरंत कर लेते हैं।

पारिमैच लॉगिन समस्याएं