Parimatch सपोर्ट सर्विस

Parimatch यूजर्स के लिए, सपोर्ट सर्विस सेवाओं का इस्तेमाल करते समय होने वाली परेशानियों को दूर करने का एक माध्यम है।

सपोर्ट सेवा

अधिकतर बार, खिलाड़ी इन समस्याओं के लिए सपोर्ट से संपर्क करते हैं।

  • वेरिफिकेशन में होने वाले दिक्कतें: वेरिफिकेशन कोड नहीं मिलना, डोक्यूमेंट्स अपलोड करने में परेशानी;
  • फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन का असफल होना, बोनस से संबन्धित सवाल;
  • साइट उपलब्ध नहीं हो रही हो;
  • डाटा रिजेक्ट होना, पेमेंट सिस्टम एक्टिव न हो पाना;
  • साइट पर अकाउंट न बन पाना, ओथोराइज़ न हो पाना 

Parimatch सपोर्ट से कैसे संपर्क करें?

Parimatch पर सपोर्ट से संपर्क के तरीके आधिकारिक वेबसाइट पर दिये गए हैं। ये मुख्य पेज के नीचे की ओर “Help” सेक्शन में दिये गए हैं। कुल मिलाकर, तकनीकी सहायता पाने के 3 मुख्य तरीके हैं: 

  • फोन कॉल
  • ई-मेल
  • लाइव चैट के माध्यम से रिक्वेस्ट सबमिट करना

ओथोराइज़ यूजर्स के लिए एक फीडबैक फॉर्म भी उपलब्ध है। इसके माध्यम से रिक्वेस्ट देने के लिए, “Info-Center” सबसेक्शन (help.PariMatch.ru) में जाएँ। यहाँ एक फॉर्म दिखाई देगा जहां आपको ये दर्ज करना है: 

  • नाम
  • ई-मेल एड्रेस
  • फोन नंबर
  • अकाउंट आईडी
  • रिक्वेस्ट का विषय
  • मैसेज

यह सब आवश्यक जानकारी दर्ज करने के बाद आपको “submit” बटन पर क्लिक करना है।

ऑनलाइन चैटपरिमैच समर्थन संपर्क के तरीके

कस्टमर कोंटेक्ट नंबर

Parimatch पर, टेक्निकल सपोर्ट हॉटलाइन के फोन नंबर हर देश के लिए अलग-अलग हैं। भारतीय सट्टेबाज +447059761859 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

भारत या किसी भी देश में Parimatch बुकी के यहाँ तकनीकी सहायता के लिए नंबर डायल करने से पहले ध्यान रखें कि सपोर्ट कर्मचारी द्वारा आपसे पहचान के कुछ सवाल पूछे जा सकते हैं। 

इन पहचान के सवालों से सट्टेबाज की पहचान हो जाती है। ध्यान रहे कि जिसका अकाउंट है वह खुद ही टेक्निकल सपोर्ट से संपर्क करे।

परिमच सपोर्ट नंबर

जानकारी के लिए ई-मेल

यदि आप Parimatch पर फोन कॉल नहीं करना चाहते हैं, तो कृपया ई-मेल के माध्यम से सपोर्ट से संपर्क करें। यह मेल [email protected] पर भेजा जा सकता है। भारतीय सट्टेबाज [email protected] पर अपना मेल भेज सकते हैं। 

इस मेल में आपको वो प्रश्न लिखना है जिसका आपको जवाब चाहिए, या वो परेशानी लिखनी है जो आपको हो रही है। यदि आवश्यक हो तो स्क्रीनशॉट या स्कैन किए गए डोक्यूमेंट्स की कॉपी भी लगाएँ। अपनी रिक्वेस्ट भेजने के लिए, बुकी की वेबसाइट पर संबन्धित ई-मेल पर क्लिक करें और मेलबॉक्स में अपना मैसेज लिखें। 

ई - मेल समर्थन

साइट पर ऑनलाइन चैट

आप सपोर्ट से संपर्क करने के लिए लाइव चैट का भी इस्तेमाल कर सकते हैं, जो कि आधिकारिक वेबसाइट के मुख्य पेज के नीचे की ओर मौजूद है। यदि आप चैट करना चाहते हैं, तो “Have questions” बटन पर क्लिक करें।

एक विंडो खुलेगा जिसमें आपको अपना नाम, ईमेल एड्रेस लिखना होगा। इसके अलावा आप A“Facebook”, “Google +” जैसे सोशियल मीडिया से भी लॉगिन कर सकते हैं। फील्ड में टेक्स्ट डालने के बाद “Start Chat” बटन पर क्लिक करें। टेक्निकल सपोर्ट आपको तुरंत और उचित जानकारी प्रदान करेगा। 

ऑनलाइन बातचीत

Parimatch पर आपकी रिक्वेस्ट का जवाब कब तक मिलेगा?

PariMatch टेक्निकल सपोर्ट पर लाइव चैट से संपर्क करने पर तुरंत जवाब मिलता है। 

ऑपरेटर सट्टेबाज की रिक्वेस्ट को देखता है, जवाब के लिए उचित जानकारी इकट्ठी करता है, और तुरंत चैट में समाधान प्रदान करता है। इस समाधान में लगभग 10 मिनट का समय लगता है। आपकी समस्या समाधान में कितना समय लगेगा यह आपकी समस्या की जटिलता पर भी निर्भर करता है। 

भारत या अन्य देश से Parimatch पर संपर्क करने पर, ऑपरेटर सट्टेबाज के अनुसार उचित जानकारी प्रदान करता है। कई बार जब तक कर्मचारी समाधान ढूँढता है तब तक यूजर को थोड़ा इंतज़ार भी करना पड़ता है। 

जब आप Parimatch के सपोर्ट पर मेल करते हैं तो इस रिक्वेस्ट का जवाब आने में थोड़ा समय लगता है। इसमें 1-3 दिन लगते हैं। यदि कोई समस्या बड़ी है तभी आप मेल करें। साधारण मामलों में बेहतर होगा कि आप लाइव चैट का इस्तेमाल करें या कॉल करें।