Parimatch अकाउंट में राशि कैसे जमा करवाएँ?

Parimatch पर राशि जमा करवाने का तरीका जान कर सट्टेबाज अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। यह बुकी अपने लाइसेन्स डोक्यूमेंट के आधार पर अनेक एक्टिविटीज़ करता है, इसलिए खिलाड़ी विश्वास के साथ फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन कर सकते हैं। आइये देखें Parimatch वेबसाइट पर पैसे डिपॉजिट करने के मुख्य तरीके:

परिमच जमा राशि

ऑनलाइन डिपॉजिट के प्रकार

आप Parimatch की वेबसाइट पर साइन अप और अपनी प्रोफाइल का वेरिफिकेशन करने के बाद आप राशि डिपॉजिट कर सकते हैं। इसके लिए ये पेमेंट सर्विस उपलब्ध हैं:

  • बैंक कार्ड्स: वीज़ा, मास्टर कार्ड
  • वर्चुअल वॉलेट्स: वेबमनी, स्क्रिल, नेटेलर, पेपल, मास्टर कार्ड
  • ऑनलाइन बैंकिंग: सभी भारतीय बैंक
  • सिम कार्ड ऑपरेटर्स के माध्यम से मोबाइल पेमेंट्स

जब कोई खिलाड़ी Parimatch पर कार्ड या अन्य तरीके से राशि जमा करवाता है, तो कंपनी उससे कोई कमीशन चार्ज नहीं करती है। कमीशन से जुड़ी अन्य जानकारी पेमेंट सिस्टम में बताई गई है।

परिमच प्रकार की जमा राशि

डिपॉजिट के टिप्स

इससे पहले कि Parimatch पर कार्ड या किसी अन्य माध्यम से राशि जमा करवाएँ, पूरी तरह सोच विचार कर के ऐसा करें, क्योंकि आप जिस माध्यम से पैसे जमा करवाएँगे, उसी माध्यम से ही निकाल पाएंगे। 

कई बार ऐसा होता है कि सट्टेबाज Parimatch पर अपने मोबाइल से डिपॉजिट कर देते हैं, कई स्पोर्ट्स गेम्स पर सट्टा लगाते हैं और जीतते भी हैं लेकिन पैसा निकाल नहीं पाते हैं, क्योंकि इस बुकी की वेबसाइट से मोबाइल पर पेमेंट की निकासी नहीं होती है। ऐसी समस्या होने पर, आपको तकनीकी सपोर्ट से संपर्क करना होता है। ऐसी स्थिति से बचने के लिए, डिपॉजिट के कोई और तरीके अपनाएं। 

बुकी की वेबसाइट का FAQ सेक्शन है। यहाँ अक्सर पूछे जाने वाले सवाल और जवाब दिये गए हैं। 

Parimatch को मोबाइल एप्लिकेशन पर डिपॉजिट कैसे करें, बहुत से सट्टेबाजों के मन में यह सवाल होता है। इसलिए डिपॉजिट करने के लिए, आपको बुकी की वेबसाइट पर फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन सेक्शन में जाएँ। अपने कर्सर को अपनी सिम कार्ड के ऑपरेटर के लोगो पर लाएँ और “Deposit” पर क्लिक करें। जो राशि जमा करवानी है वो अमाउंट डालें, “Go to payment” पर क्लिक करें। वेबसाइट के मल्टीप्लेयर सिस्टम पर ट्रांजेक्शन की पुष्टि करें। आप मोबाइल फोन प्रोवाइडर की वेबसाइट पर पहुँच जाएँगे। यहाँ आपको फॉर्म में जानकारी दर्ज करनी होगी और  “Confirm payment” बटन पर क्लिक करना होगा। आपको मैसेज में वेरिफिकेशन कोड मिलेगा। पेमेंट को पूरा करने के लिए इसे संबन्धित जगह पर डालें। ध्यान रखें कि प्रोवाइडर इसकी फीस लेते हैं। 

जमा के लिए पारिमैच युक्तियाँ

फ़र्स्ट डिपॉजिट बोनस

Parimatch हर नए खिलाड़ी का स्वागत करता है। यह स्वागत होता है वेलकम गिफ्ट से, जो कि हर नए खिलाड़ी को मिलता है जो Parimatch पर अपना अकाउंट बनाता है और अपना पहला पेमेंट करता है। बोनस का आकार – आप जितना जमा करवाएँगे उसका 100% आपको मिलता है, लेकिन 10000 रुपए से अधिक नहीं। 

इस गिफ्ट का हक़दार होने के लिए आपको अपने Parimatch अकाउंट में कम से कम 300 रुपए डालने होंगे।

परिमच फर्स्ट डिपॉजिट बोनस